लोकसभा चुनाव 2019: रविंद्र जडेजा का यह ट्वीट क्या देगा नई राजनीति को जन्म

वर्ल्ड कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल होने वाले क्रिकेटर रविंद्र जडेजा ने अपने इस अहम चुनाव के कुछ घंटे बाद ही भारतीय जनता पार्टी को सपोर्ट करने का ऐलान कर दिया।

बता दें कि 23 लाख लोगों द्वारा ट्विटर पर फॉलो किए जाने वाले रविंद्र जडेजा ने सोमवार की शाम ट्वीट करते हुए यह लिखा कि – ”मैं बीजेपी को सपोर्ट करता हूं”…

यही नहीं, भारतीय क्रिकेट के ऑलराउंडर कहलाने वाले रवींद्र जडेजा ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के समर्थन का ऐलान तो किया ही व साथ ही उन्होंने बीजेपी का सिंबॉल भी शेयर किया। उन्होंने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करने के साथ अपनी पत्नी का हैशटैग भी इस्तेमाल किया। वहीं, सोशल मीडिया पर उनके कई फैन्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं। और तो और पीएम मोदी ने जडेजा के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए यह जवाब दिया कि – “शुक्रिया @imjadeja! और, 2019 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में चुने जाने के लिए बधाई… मेरी शुभकामनाएं…”

रविंद्र जडेजा को ट्विटर पर मिली नसीहत – “वर्ल्ड कप पर फोकस करो”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने करीब एक महीने पहले ही बीजेपी को ज्वाइन कर लिया था। सोशल मीडिया पर काफी लोगों ने जडेजा के बीजेपी को समर्थन करने का स्वागत किया है और उन्हें ढेर सारी बधाईयां भी दी है। वहीं, सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे लोग भी मौजूद हैं जिन्होंने जडेजा से कहा है कि – “राजनीति बाद में करना, फिलहाल वर्ल्ड कप पर फोकस करो”…

रविंद्र जडेजा ने पिता-बहन को छोड़ पत्नी को कियी सपोर्ट –

जहां एक ओर रविंद्र जडेजा की पत्नी ने बीजेपी को ज्वाइन किया है वहीं, दूसरी ओर उनके उनके पिता और बहन ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है। सोशल मीडिया पर उनके कई फैन्स ने पिता और बहन को छोड़कर पत्नी को सपोर्ट करने पर भी खूब चुटकी लेते नज़र आ रहे हैं।

रविंद्र जडेजा ने मोदी को बताया “ग्रेट इंसान”

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी रविंद्र जडेजा गुजरात से ताल्लुक रखते हैं। जडेजा ने पिछले साल यानी कि साल 2018 नवंबर में पीएम मोदी से मुलाकात की थी और तब उन्होंने लिखा था कि –  “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साहब से मिलना गर्व का पल था… वे ग्रेट इंसान हैं…”

बताते चलें कि गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों पर तीसरे चरण के तहत 23 अप्रैल, 2019 को मतदान होना है और उससे पहले रवींद्र जडेजा का यह ट्वीट नई राजनीति बहस को जन्म दे सकता है।

Priya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लोकसभा चुनाव 2019: उत्तर प्रदेश और बिहार में PHASE 2 VOTING जारी

Thu Apr 18 , 2019
लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण के लिए 12 राज्यों की 95 सीटों पर मतदान ज़ोरों शोरो से जारी है। बता दें कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में तमिलनाडु की 38, कर्नाटक की 14, महाराष्ट्र की 10, उत्तर प्रदेश की 8, असम, बिहार और ओडिशा की 5-5, छत्तीसगढ़ तथा […]

Agenda

November 2020
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
RANCHI WEATHER